बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में रसोइया ने प्रिंसिपल पर दुष्कर्म की कोशिश का लगाया आरोप, एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

भागलपुर में रसोइया ने प्रिंसिपल पर दुष्कर्म की कोशिश का लगाया आरोप, एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

BHAGALPUR : भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र के एक स्कूल की रसोइया ने प्रिंसिपल पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है। पीडिता ने बताया की 18 अप्रैल को वह प्रिंसिपल से वेतन का भुगतान करने की मांग करने गयी थी। इसी दौरान प्रिंसिपल ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। 

वही जब पीड़िता प्रिंसिपल से अपने को छुड़ाकर भागने लगी तब लोहे के रड से उसे मार कर घायल कर दिया गया। जिसकी शिकायत पीड़िता के द्वारा शाहकुंड थाने में की गई थी। लेकिन थाने के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद आज पीड़िता अपने पति के साथ वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के पास गुहार लगाने के लिए पहुंची।

पीड़िता रो-रोकर सभी बात पुलिस अधीक्षक को बताई और आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता के पति का कहना है कि उसकी पत्नी दो साल से स्कूल में रसोइया के पद पर है। लेकिन आज तक उसे वेतन नहीं मिला। जिसके लिए पत्नी जिलाधिकारी से मिली थी। 

लेकिन जब वह स्कूल के प्रिंसिपल से वेतन के लिए गुहार लगा रही थी तो प्रिंसिपल के द्वारा उसके साथ गलत करने का प्रयास किया गया, और गलत करने में जब वह सफल नहीं हुआ तो रड से उसका सर फोड़ दिया। वही वरीय पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता को आश्वासन दिया है कि मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News