बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बदमाशों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में बदमाशों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मुरारका कॉलेज के समीप रेलवे फाटक के पास  दबंग अपराधियों ने बरबिल्ला के रहनेवाले मंटू मांझी की पीट-पीटकर हत्या कर गढ्ढे में शव फेंक दिया। इस मामले में मृतक मंटू मांझी की माँ मख्या देवी और साला मैनी मांझी ने बताया की गाँव के धर्मेन्द्र यादव ओर उसके दोस्त सकलदेव कुमार घर पर आकर मंटू मांझी को साथ ले गए थे।

मंटू मांझी के घर वापस नहीं आने पर  ग्रामीणों के द्वारा पता चला कि मुरारका कॉलेज के समीप रेलवे फाटक के पास मंटू मांझी की पीट-पीटकर हत्या कर शव एक गढ्ढे में फेंक दिया गया है। इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गयी। जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस दल बल के साथ परिजनों को लेकर पहुंची।

इसके बाद पुलिस ने मृतक मंटू मांझी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीँ त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। जबकि इस घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगहों में छापेमारी की जा रही है।

इस मामले में थानाध्यक्ष प्रिय रंजन कुमार ने बताया कि मंटू मांझी की हत्या हुई है। परिजनों के फर्दबयान के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेते हुए हत्या करने वालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उधर इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News