बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मृतिका के परिजनों ने लगाया आरोप, कहा ससुराल वालों ने हत्या कर फांसी के फंदे से लटकाया, अब पूरे परिवार को जान से मारने की दे रहे धमकी

भागलपुर में मृतिका के परिजनों ने लगाया आरोप, कहा ससुराल वालों ने हत्या कर फांसी के फंदे से लटकाया, अब पूरे परिवार को जान से मारने की दे रहे धमकी

BHAGALPUR : भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोयला घाट के समीप एक महिला पंखे से लटकी पाई गई। कमरे का दरवाजा खुला था और मृतिका का पैर घुटने के सहारे पलंग में सटा हुआ था। सीसीटीवी कैमरा का स्विच ऑफ था। यह देखते ही मृतिका के परिजन काफी आक्रोशित हो गए। 

इस मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं अब तो  मृतका के ससुराल वाले उसके परिजन को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। यह सारी बातें मृतका की बड़ी बहन रुचि कुमारी ने बताया। उन्होंने कहा कि पहले मेरी बहन को मार डाला। अब मेरे पूरे परिवार को खत्म करना चाहता है। इसको लेकर हम लोग जोकसर थाना न्याय की गुहार लगाने और अपनी रक्षा के लिए आवेदन देने आए हैं।

साथ ही मेरी बहन के साथ जो इन लोगों ने किया है। उसके लिए उन्हें गिरफ्तारी हो। इसके लिए भी गुहार लगाने पहुंचे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि परिजन को इंसाफ मिल पाता है या नहीं। यह घटना 11 दिसंबर सोमवार तकरीबन 8:00 बजे शाम की है।

बताया जा रहा है की मृतिका रचना कुमारी की शादी 6 वर्ष पहले कोयला घाट में गौतम कुमार उर्फ पिंटू के साथ हुई थी। जिसकी 3 वर्ष की पुत्री भी है। मृतिका रचना कुमारी के पिता बरारी पश्चिम टोला के रहने वाले ललित नारायण मंडल और माता सुनैना देवी की पुत्री है। अब ललित नारायण मंडल का पूरा परिवार ससुराल वालों के ख्वाब से डरे और सहमे हुए हैं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News