बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में सरकारी शिक्षक ने लोहे के रॉड से वार कर की युवक की हत्या, वजह जानकर हैरान रह गयी पुलिस

बक्सर में सरकारी शिक्षक ने लोहे के रॉड से वार कर की युवक की हत्या, वजह जानकर हैरान रह गयी पुलिस

BUXAR : जिले में नौकरी के दिए गए रूपये मांगने पर सरकारी शिक्षक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की धनसोई थाना क्षेत्र के रहनेवाले विनोद गुप्ता के 28 वर्ष पुत्र महेश गुप्ता ने सरकारी शिक्षक द्वारिका पाण्डेय को डेढ़ लाख रूपया डाटा इंट्री ऑपरेटर की नौकरी लगाने के लिए दिया था। 

लेकिन द्वारिका पाण्डेय नौकरी नहीं लगा सके। जिसके बाद मुकेश गुप्ता लगातार रूपये वापस देने के लिए दवाब बना रहा था। लेकिन द्वारिका पाण्डेय रूपये वापस नहीं कर रहा था। इस बीच शिक्षक ने उसे पैसे देने के बुलाया और मुकेश के सिर पर लोहे के रॉड से वार कर दिया। जिससे मुकेश गुप्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

आनन फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद आरोपी के भाई के सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे। जहाँ उनके बीच कोहराम मच गया। 

वहीँ घटना के सम्बन्ध में नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने बताया है कि पूर्व में कई लोगों से वह लाखों रुपये ले चुका है। लगातार दवाब के कारण वह काफी परेशान रहता था। इसी बीच पैसों के लिए ही हुई कहासुनी के दौरान आवेश में उसके हाथों यह घटना हो गई।

Suggested News