बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में भिखारी ने यूट्यूबर पर दर्ज कराई एफआईआर, मार-पीट के साथ मोबाइल और पैसे छीनने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

छपरा में भिखारी ने यूट्यूबर पर दर्ज कराई एफआईआर, मार-पीट के साथ मोबाइल और पैसे छीनने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

CHHAPRA: छपरा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक भिखारी ने यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। भिखारी द्वारा दर्ज एफआईआर में यूट्यूबर के खिलाफ मारपीट करने मोबाइल और पैसा छीनने का आरोप लगाया गया है। वहीं इस मामले में अब पुलिस जांच कर रही है। 

दरअसल, छपरा जंक्शन रेल थाना में एक भीख मांगने वाले व्यक्ति ने कथित रूप से स्वयं को यूट्यूब का पत्रकार बताने वाले युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अपने आवेदन में उसके साथ मार-पीट करने, मोबाइल और पैसा छीन लेने का आरोप भी लगाया है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि वैशाली जिला के लच्छी रामपुर निवासी 50 वर्षीय शमशाद आलम ने शिकायत दर्ज कराया है कि वह सिवान से बनमनखी जनसेवा एक्सप्रेस में भीख मांगता हुआ आ रहा था। तभी एक व्यक्ति ने उसे टिकट की मांग करने लगा।

बता दें कि, भिखारी का कहना है कि, युवक खुद को पत्रकार तथा अपना नाम दिनेश सिंह चौहान बता रहा था। जब भिखारी ने  टिकट नहीं होने की बात कही तो युवक उसका वीडियो बनाने लगा। वहीं जब भिखारी ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मार-पीट की। युवक ने भिखारी से कहा कि, मेरा प्रेस का काम है। चेक कर लेना मेरा काम।

भिखारी ने बता कि युवक ने यात्रियों को अपना नबंर देते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की सूचना हो तो उसे भेज दें। साथ ही भिखारी ने आरोप लगाया है कि जब ट्रेन छपरा जक्शन पहुंची तो युवक उसका फोन आधार कार्ड और दो सौ रुपया लेकर भाग गया। भिखारी ने युवक के साथ दो अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया है। वहीं थानाध्यक्ष का कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। 

Suggested News