बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा के जिस इलाके में शराब से हुई 77 मौतें, वहां अब भी नहीं सुधरी स्थिति, शराबियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला

छपरा के जिस इलाके में शराब से हुई 77 मौतें, वहां अब भी नहीं सुधरी स्थिति, शराबियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला

CHHAPRA : छपरा के मशरक प्रखंड क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौंक पर बहरौली के शेखपुरा गांव से शराब धंधेबाजों को पकड़ छपरा जा रही उत्पाद विभाग की टीम पर धंधेबाजों के सहयोगियों ने हमला बोल दिया। हालांकि घटना में उत्पाद विभाग की टीम गिरफ्तार शराब धंधेबाजों को लेकर निकलने में सफल रहीं पर एक जवान शराब धंधेबाजों की चुंगल में फंस गया और उसकी जमकर पिटाई हो गई। 

मामला सोमवार की शाम की है। घटना के बारे में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में इलाज के दौरान उत्पाद विभाग के घायल जवान राजीव कुमार ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम मशरक थाना क्षेत्र बहरौली पंचायत के शेखपुरा गांव में छापेमारी में गयी थी ,वह उत्पाद विभाग की टीम ने ड्यूटी पर हैं। वही पर दो शख्स शराब के मामले में हिरासत में लिए गए, तभी वहां महिलाओं के झुंड ने हमला किया पर टीम वहां से हिरासत में लिए गए दोनों के साथ छपरा के लिए निकल पड़ी।

सामने से रोका रास्ता, फिर किया हमला

 उसी दौरान रास्ते में महाराणा प्रताप चौंक पर पीछे से आधा दर्जन बाइक पर सवार अज्ञात लोगों ने एकाएक बाइक उनकी वाहन के आगे लाकर रोक दिया जैसे ही वे उतर बाइक के पास पहुंचे तो अचानक उन लोगों के द्वारा हमला कर दिया गया। वही वह हमला करने वालों से जुझने लगा तब तक टीम किसी तरफ हिरासत में लिए दोनों शख्स को लेकर आगे बढ़ गई। 

वहीं मौके पर महाराणा प्रताप चौंक पर गश्ती के निकलें अपर थानाध्यक्ष अनुसंधान आशुतोष कुमार ने दल बल की मदद से उसकी जान बचाई वही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उसको सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। घायल जवान ने बताया कि लोहे के रड से भी उसके उपर हमला किया गया। हालांकि घटना के बारे में स्थानीय मशरक थाना पुलिस कुछ भी बताने से परहेज़ कर रही है।

Suggested News