बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में युवती ने प्रेमी से रचाई शादी, पिता और चाचा से जान का बताया खतरा,वीडियो बनाकर लगाई गुहार

छपरा में युवती ने प्रेमी से रचाई शादी, पिता और चाचा से जान का बताया खतरा,वीडियो बनाकर लगाई गुहार

CHHAPRA: छपरा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। जहां प्रेम विवाह करने वाली एक युवती ने अपने ही पिता और चाचा जो कि पंचायत के मुखिया है, दोनों को अपने जान के लिए खतरा बताया है। युवती ने आरोप लगाया है कि उसके पिता और पंचायत के मुखिया ने उन दोनों को जान से मारने की धमकी दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार जिले के अमनौर थाना क्षेत्र के रसुलपुर पंचायत अन्तर्गत गोसाखाप गांव में रहने वाली युवती ने पंचायत के मुखिया श्याम सुंदर गिरी और अपने पिता से खतरा बताकर जान से मारने का आरोप लगाया है। युवती ने एक विडियो बनाकर बताया है कि उसने अपनी मर्जी से राहीपुर गाछी में रहने वाले एक लड़के से मंदिर में शादी कर ली है। लडके के परिजनों ने किसी तरह का अपहरण या जबर्दस्ती नहीं की है।वह अपनी शादी शुदा जिंदगी से खुश हैं। 

बता दें कि, लड़की ने विडियो में अपने पिता और चाचा,पंचायत के मुखिया श्याम सुंदर गिरी से अपने को खतरा बताया और कहा कि जब से उसने प्रेम विवाह किया है तब से उसके पिता और पंचायत के मुखिया उसको जान से मारने का प्रयास कर रहे हैं। 

वहीं युवती ने कहा कि, भविष्य में उनके खिलाफ किसी प्रकार की अनहोनी घटना घटित होती है तो उसका जिम्मेदार उसके पिता और चाचा श्याम सुंदर गिरी को माना जाएगा।


Suggested News