बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश के गृह जिले में जदयू कार्यकर्ता की चुनावी रंजिश में भाला भोंककर निर्मम हत्या,पोलिंग एजेंट बनने पर मिली थी धमकी..पहुंचे सांसद कौशलेंद्र

CM नीतीश के गृह जिले में जदयू कार्यकर्ता की चुनावी रंजिश में भाला भोंककर निर्मम हत्या,पोलिंग एजेंट बनने पर मिली थी धमकी..पहुंचे सांसद कौशलेंद्र

नालंदा में चुनावी रंजिश को लेकर सीएम के गृह जिला में जदयू कार्यकर्ता अनिल कुमार की निर्मम हत्या कर दी गई है. मृतक के परिजन ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान अनिल कुमार  पोलिंग एजेंट बने थे. इसके बाद गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी और आज उनकी निर्मम हत्या कर दी गई. 

घटना परबलपुर थाना क्षेत्र के माउआ गांव का ह.। मृतक की पहचान स्वर्गीय ब्रह्मदेव प्रसाद के (60) वर्षीय  पुत्र अनिल कुमार के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में अनिल कुमार की पुत्री ने बताया कि शौच के लिए आज सुबह उसके पिता खेत की ओर गए थे. जहां पर घात लगाए गांव के ही आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर भाला लेकर हमला कर दिया और शरीर में जगह-जगह पर भाला भोंककर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी. उन्होंने कहा कि अनिल कुमार जदयू के सच्चे कार्यकर्ता थे. यह पोलिंग एजेंट भी बने थे इसके बाद कुछ लोगों ने इन्हें देख लेने की धमकी दी थी उन्हीं लोगों के द्वारा आज उनकी हत्या कर दी गई है. दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ है.

मृतका की पत्नी ने बताया कि सहोदर भाई से ही 4 बीघा का भूमि को लेकर विवाद चल रहा है. उन्हीं लोगों ने भूमि विवाद और चुनावी रंजिश को लेकर उनके पति की हत्या करवाई है.

घटना की जानकारी मिलते हीं  पवलपुर थाना अध्यक्ष पप्पू कुमार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

रिपोर्ट- राज पांडे


Editor's Picks