बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दलित बस्ती में चल रहा था अवैध शराब बनाने का धंधा, सुअरबाड़े में छुपाकर बनाई गई थी भठ्ठी

दलित बस्ती में चल रहा था अवैध शराब बनाने का धंधा, सुअरबाड़े में छुपाकर बनाई गई थी भठ्ठी

BUXER :  प्रदेश में शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बक्सर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने जिले के नावानगर थाना पुलिस ने कई गांवों के दलित बस्ती में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। 

IN-DALIT-AREA-OF-ILLEGAL-LIQUOR-BUSINESS-WAS-BUILT-IN-HID4.JPG

वही केसठ प्रखंड के नया बाजार स्थित महादलित टोला व गढ़ पर महादलित बस्ती में सुअरबाड़े में जमीन के अंदर छुपाकर रखे गए जावा व फुला हुआ महुआ को नष्ट किया। हालांकि इस दौरान सभी धंधेबाज फरार रहे। 

IN-DALIT-AREA-OF-ILLEGAL-LIQUOR-BUSINESS-WAS-BUILT-IN-HID3.JPG

इस संबंध में थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि महादलित टोले में चोरी छिपे ‌शराब बनाकर बेची जा रही है। सूचना मिलने के साथ ही नावानगर पुलिस के साथ-साथ सोनवर्षा ओपी, वासुदेवा ओपी पुलिस ने संयुक्त रूप से रविवार की शाम से देर रात तक छापेमारी की। तीन घंटे तक चली इस छापेमारी को दौरान भारी मात्रा में तैयार महुआ शराब के साथ-साथ शराब बनाने के महुआ, जावा और उपकरण बरामद किए गये। 

IN-DALIT-AREA-OF-ILLEGAL-LIQUOR-BUSINESS-WAS-BUILT-IN-HID2.jpg

उन्होंने बताया कि शराब कारोबारियों ने सुअरबाड़े के अंदर शराब बनाने की भठ्ठी और जमीन के अंदर सामान को छुपाकर रखा था। उन्होंने बताया कि जो लोग इस धंधें में लगे है उन्हें चिन्हित कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

Suggested News