बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा मेडिकल कॉलेज में विदेशी बालाओं के संग मंत्री के फॉर्म हाउस में ठूमके लगाते दिखे नशे में धुत डॉक्टर, पप्पू यादव का तंज - यह है धरती के भगवान

दरभंगा मेडिकल कॉलेज में विदेशी बालाओं के संग मंत्री के फॉर्म हाउस में ठूमके लगाते दिखे नशे में धुत डॉक्टर, पप्पू यादव का तंज - यह है धरती के भगवान

DARBHANGA :- जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अपने X हैंडल पर ट्वीट कर डीएमसीएच के शराब पार्टी के बाद अब एक नया ट्वीट किया है। जिससे एक बार फिर दरभंगा के डॉक्टर खेमा में खलबली मच गई है। पप्पू यादव के पोस्ट में साफ देखा जा सकता है कि दरभंगा में आयोजित पेडिकॉन कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिसॉर्ट में डॉक्टरों की एक पार्टी चल रही है। जिसमें बारवाला ठुमका लगा रही है और पार्टी में शामिल डॉक्टर उसके नृत्य का लुफ्त उठा रहे हैं।

पप्पू यादव ने अपने X हैंडल वीडियो जारी करते हुए लिखा है कि "ये हैं धरती के भगवान! विदेशी शराब के बाद विदेशी शबाब दरभंगा में डॉक्टरों की देखिए करतूत" "पेडिकॉन में आए डॉक्टरों के लिए एक मंत्री के फॉर्म हाउस पर मस्ती का इंतज़ाम सिर्फ़ ग़रीब भुगत रहा है शराबबंदी का अंजाम"

बताते चलें कि इससे पहले पप्पू यादव ने 16 दिसंबर को अपने X हैंडल पर ट्वीट कर DMCH में आयोजित चार दिवसीय पेडिकॉन कॉन्फ्रेंस के दौरान शराब पार्टी का वीडियो शेयर किया था। जिसमे आधा दर्जन से ज्यादा डॉक्टर एक कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और DMCH के गेस्ट हाउस में छापेमारी कर तीन बोतल शराब को बरामद किया था। 

वही आज देर शाम पप्पू यादव ने एक बार फिर अपने X हैंडल पर ट्वीट कर DMCH में आयोजित चार दिवसीय पेडिकॉन कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिसोर्ट पार्टी का वीडियो जारी किया है। जिसमें कॉन्फ्रेंस में शामिल डॉक्टर बार बालाओ के डांस का मजा ले रहे हैं।

Suggested News