दरभंगा में स्कूल के प्राचार्य को लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

दरभंगा में स्कूल के प्राचार्य को लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

DARBHANGA : जिले के कुशेश्वरस्थान प्रखंड के ईटहर पंचायत के प्राथमिक विद्यालय, जिमराहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग स्कूल के प्राचार्य को दौड़ा-दौड़ा कर उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। वही वीडियो वायरल होने के बाद यह घटना इलाके में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार को कुशेश्वरस्थान के ईटहर पंचायत के प्राथमिक विद्यालय, जिमराहा में सोमवार की दोपहर गांव के कुछ लोग विद्यालय पहुंचकर स्कूल के प्राचार्य से उलझ पड़े। प्रधानाध्यापक संजीव कुमार के समझाने पर ग्रामीण और उग्र होकर गाली-गलौज के साथ मारपीट करने लगे। किसी तरह शिक्षकों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ।

घटना के बाद प्राथमिक विद्यालय के प्राचार्य संजीव कुमार ने बीडीओ, बीईओ और थाना में लिखित शिकायत की है। प्राचार्यने गांव के ही लल्टू कुमार राय, दुर्गा प्रसाद राय और सुरेन्द्र राय पर आरोप लगाया है कि तीनों व्यक्ति दोपहर दो बजे स्कुल पर पहुंचे और मध्यान भोजन का रजिस्टर्ड मांगते हुए गाली-गलौज और मारपीट करने लगे। 

प्राचार्यने मारपीट के दौरान सोने की चेन और पांच हजार रुपये छीन लेने की बात कहीं है। वही उन्होंने कहा कि उपद्रवियों ने चावल वितरण पंजी फाड़ दी और रंगदारी की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News