पटना में नहीं थम रहा ताबड़तोड़ हत्याओं का सिलसिला, दीदारगंज में बदमाशों ने चाकू से गोदकर की युवक की निर्मम हत्या

पटना में नहीं थम रहा ताबड़तोड़ हत्याओं का सिलसिला, दीदारगंज में बदमाशों ने चाकू से गोदकर की युवक की निर्मम हत्या

PATNA : राजधानी पटना में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटे में लगभग चार लोगों की हत्या हो चुकी है। ताजा मामला पटनासिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ शिव घाट के पास बालू की रेत पर एक व्यक्ति की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई है। घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए हैं। जैसे ही हत्या की सूचना लोगों को मिली। वैसे ही यह खबर आसपास के क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और लोगों की भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गया। 

हालांकि घटना की सूचना लोगों के द्वारा स्थानीय दीदारगंज थाना को दी गई। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में लगी हुई है।घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि शिव घाट के पास बालू की रेत पर दो युवकों ने इस व्यक्ति को घेर कर चाकू से गर्दन पर वार कर दिया और फिर आंख के ऊपर भी चाकू से वार किया गया। जिसके बाद व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हालांकि मृत व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। 

घटनास्थल पर मौजूद दीदारगंज थाना अध्यक्ष चेतना नंद झा ने बताया कि व्यक्ति की हत्या चाकू से मार कर की गई है। जिसकी अभी पहचान नहीं हो पाई है। इस हत्या में 2 लोगों को शामिल होने की बात थानाध्यक्ष के द्वारा कही गई है। फिलहाल पुलिस मौके वारदात पर पहुँचकर मामले की जांच में लगी हुई है। अब देखने वाली बात यह होगी कि वह कौन अपराधी थे। जिन्होंने इस व्यक्ति की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और इस हत्या के पीछे उनका किया उद्देश्य रहा होगा। यह तो उनके पकड़े जाने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News