बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिव्यांग प्रेमिका के सामने प्रेमी युवक ने कर दी उसकी मां की गला दबाकर हत्या. पड़ोसियों ने कहा - साथ में बैठकर पीते थे शराब

दिव्यांग प्रेमिका के सामने प्रेमी युवक ने कर दी उसकी मां की गला दबाकर हत्या. पड़ोसियों ने कहा - साथ में बैठकर पीते थे शराब

BANDA : खबर बांदा के कोतवाली थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां युवक ने दिव्यांग प्रेमिका और उसके भाई के सामने ही उनकी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान शिवप्यारी के रूप की गई है। घटना देर रात की बताई जा रही है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना को लेकर बताया गया शहर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी हरदौली में रहने वाली शिव प्यारी (40) अपने तीन बच्चों के साथ रहती थी। छावनी मोहल्ला निवासी रईस छतरा (35) का शिव प्यारी के घर आना-जाना था। शिव प्यारी के बेटे अर्जुन ने बताया कि रईस उनके घर में पिछले एक साल से आता-जाता है। वह हमारी 18 वर्षीय बहन से प्रेम करता था। मंगलवार की रात वह घर आया थाजहां रात में उसने पहले घर की लाइट बंद कर दी और फिर मां की गला दबाकर हत्या कर दी।

वहीं पड़ोसियों का कहना है कि शिव प्यारी और उसकी बेटी का प्रेमी दोनों एक साथ प्रतिदिन शराब पीते थे। शराब पीने के बाद अक्सर आपस में झगड़ा भी होता था। रात में भी शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े के बाद आरोपी ने घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। आरोपी युवक पहले से शादीशुदा हैजिसके बच्चे भी हैं। वह ई-रिक्शा चलाता है। प्रेमिका बोलने में और सुनने में असमर्थ बताई जा रही है।

पुलिस ने रात में ही दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल की है। जिसके बाद उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News