बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सामने बोचहाँ प्रत्याशी का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, मंच पर हाथ जोड़ते नजर आए नेताजी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सामने बोचहाँ प्रत्याशी का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, मंच पर हाथ जोड़ते नजर आए नेताजी

MUZAFFARPUR : जिले के बोचहा विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए लगातार प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। बीजेपी के तरफ से नेताओं का जत्था उतार दिया गया है और सीट को किसी तरह से जीत लेने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। लेकिन इस विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में बीजेपी के कई नेताओं को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। लोग बीजेपी प्रत्याशी का लगातार विरोध कर रहे हैं।

इसी कड़ी में आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने ब्रह्मर्षि समाज के कार्यकर्ताओं के साथ आज मिठनपुरा स्थित एक निजी होटल में बैठक आयोजित किया था। बैठक समाप्त होते-होते कार्यकर्ताओं ने विरोध करना शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं ने यह आरोप लगाया कि ब्रह्मर्षि समाज के स्थानीय नगर विधायक रहे पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा को दरकिनार किया जा रहा है। क्या वे बीजेपी के नेता नहीं है। 


कार्यकर्ताओं ने कहा की जब बीजेपी प्रत्याशी जो अभी है पिछली बार निर्दलीय खड़ा हुई थी तो सभी ने जिताने का काम किया था। लेकिन मिला क्या कुछ नहीं। इस दौरान किसी तरह से मंच पर मौजूद नेता कार्यकर्ताओं को शांत कराते नजर आए तो वही कई नेता हाथ जोड़ते नजर आए। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस उपचुनाव को जीतना बीजेपी के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं है।

देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Suggested News