बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में 'नगर की सरकार' पर चढ़ा होली का खुमार, मेयर, डिप्टी मेयर के साथ वार्ड पार्षदों ने होली गीतों पर जमकर लगाए ठुमके

गया में 'नगर की सरकार' पर चढ़ा होली का खुमार, मेयर, डिप्टी मेयर के साथ वार्ड पार्षदों ने होली गीतों पर जमकर लगाए ठुमके

GAYA : शहर के बिसार तालाब स्थित एक होटल में  नगर निगम के जनप्रतिनिधियों की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह का आयोजन मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश और पूर्व डिप्टी मेयर सह निगम के सशक्त स्थायी समिति के सदस्य डॉ. अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव की देखरेख में किया गया। जहां काफी संख्या में वार्ड पार्षद के अलावा अन्य लोग मौजूद थे। होली खेले रघुवीरा अवध में होली गीत पर मेयर, पूर्व डिप्टी मेयर एवं पार्षद खूब झूमे। साथ ही गुलाल लगाकर एक-दूसरे को होली की बधाई दी। 

वहीं स्टैंडिंग मेम्बर मोहन श्रीवास्तव ने होली की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि होली आपसी भाईचारा का त्योहार है। भेदभाव भूलकर आपसी में मिलकर होली पर्व का आनंद उठाएं। उन्होंने कहा कि वार्ड पार्षद और निगमकर्मियों के सहयोग से शहर में साफ-सफाई की व्यवस्था काफी बेहतर है। साथ ही शहर में कई बदलाव हुआ, स्ट्रीट सहित तिरंगा रोप लाइट से शहर जगमग हुआ, इसके अलावा पार्कों का सुंदरीकरण सहित कई काम नगर निगम द्वारा किया जा रहा। 

इस मौके पर बाहर से आए कलाकारों ने होली के गीतों पर जनप्रतिनिधियों को जमकर झुमाया। समारोह में पार्षद विनोद कुमार यादव, दीपक चंद्रवंशी, मनोज कुमार, मुन्नी देवी, उपेंद्र कुमार, धमेंद्र कुमार, संजय कुमार सिन्हा, अंजली कुमारी, सारिका वर्मा, जितेंद्र वर्मा, अमृता सिंह, गोपाल कुमार सहित कई लोग थे।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News