बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में खेत में पटवन कर रहे युवक की अपराधियों ने गला रेतकर की निर्मम हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

गया में खेत में पटवन कर रहे युवक की अपराधियों ने गला रेतकर की निर्मम हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

GAYA : बिहार के गया जिले के परैया  थाना के ग्राम ऊपरहुली निवासी राजेश पासवान को बीती रात शनिवार को अज्ञात बदमाशों के द्वारा गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गयी। जिसकी जानकारी जब उसकी पत्नी खाना लेकर रविवार के सुबह गई तब पता चला। ग्रामीणों ने बताया की खगड़ीबिगहा के बधार में एक कैबिन हैं। उसी कैबिन पर रहकर खेतो के पटवन करते थे। लेकिन जब रविवार के सुबह उसकी पत्नी खाना लेकर गई तो देखा की उसका मृत शव जमीन पर पड़ा हैं औऱ शरीर सें खून बह रहा हैं।

इतना देखकर उसकी पत्नी जोर - जोर से रोने एवं चीखने - चिलाने लगी। तभी आस - पास के ग्रामीण वहाँ पर एकत्रित हो गए। सभी ग्रामीणों नें देखा की राजेश पासवान का मृत शव कैबिन में ही जमीन पर पड़ा हैं। यह खबर आग के तरह दूर -दूर तक गॉव में फैल गई। जिसकी सूचना परैया थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार को दी गई। सूचना पाकर थाना अध्यक्ष अपने पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंची तो यह घटना सत्य पाया। घटना की सूचना अपने वरीय पदाधिकारी टिकारी डीएसपी सुशांत कुमार चंचल को दी खबर मिलने के उपरांत कुछ समय में डीएसपी घटना स्थल पर पहुँच गया तो देखा की यह हत्या दिल दहला देने वाली हैं।

इस निर्मम हत्या का सूचना अपने वरीय पदाधिकारी को देते हुए डॉग स्कॉउट एवं एफएसएल स्पेशल टीम को बुलाकर मामला की जांच कराई गई। जांच करते हुए बताया की अभी तक हमें किसी प्रकार के कोई सुराग नहीं मिल पाया है। लेकिन बहुत जल्द हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल के सालाखों के पीछे डाल दिए जायेंगे। इस दुःखत समय में मांझीयामा पंचायत के सामाजसेवी नागेंद्र कुमार उर्फ़ शिवजी,भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल शर्मा,मुखिया पति राजकुमार के साथ - साथ समस्त ग्रामीणों नें शोक व्यक्त किया। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Editor's Picks