बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में कुशवाहा समाज के कई कार्यकर्ताओं ने थामा राजद का दामन, उपेंद्र कुशवाहा पर पैसों के लिए राजनीति करने का लगाया आरोप

गया में कुशवाहा समाज के कई कार्यकर्ताओं ने थामा राजद का दामन, उपेंद्र कुशवाहा पर पैसों के लिए राजनीति करने का लगाया आरोप

GAYA: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश सचिव और वरिष्ठ नेता विनय कुशवाहा के नेतृत्व में रविवार को गया में सैकड़ों की संख्या में विभिन्न पार्टी के युवा साथी गया के गांधी मंडप में राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण किया। विनय कुशवाहा ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार के युवाओं को लाखों की संख्या में सरकारी नौकरी दिया है और आगे भी देते रहेंगे इन्हीं बातों से प्रभावित होकर सैकड़ों की संख्या में युवा राष्ट्रीय जनता दल के सदस्यता ग्रहण किया।

विनय कुशवाहा ने कहा कि जिस तरह से उपेंद्र कुशवाहा अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं। उससे समाज पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। उपेंद्र कुशवाहा जब केंद्र में मंत्री थे तो कितने लोगों को सरकारी नौकरी दिया। उपेंद्र कुशवाहा सिर्फ अपने मतलब की राजनीति करते। पार्टी बनाकर पार्टी का विलय करना नई पार्टी बनाना इनका पुश्तैनी धंधा बन चुका है। सिर्फ पैसे कमाने के लिए राजनीति करते हैं। 2015 के लोकसभा चुनाव में लालू प्रसाद यादव ने उपेंद्र कुशवाहा को पांच टिकट दिया था सिर्फ कुशवाहा उम्मीदवार लड़ाने के लिए लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया कुशवाहा के लड़ाने के बजाय दो टिकट पर स्वयं लड़कर चुनाव हार गए और बाकी तीन टिकट बेच दिया।

जातिय जनगणना की रिपोर्ट बिल्कुल सही है उपेंद्र कुशवाहा बिना मतलब की राजनीति कर अपना टीआरपी बढ़ा रहे हैं। जिस तरह से कुशवाहा समाज के साथ-साथ पिछड़ा दलित अति पिछड़ा समाज के लोगों का राष्ट्रीय जनता दल के प्रति विश्वास बढ़ रहा है इसी का प्रतिफल है कि सैकड़ो की संख्या में आज युवाओं ने राष्ट्रीय जनता दल की ग्रहण किया है।पार्टी के प्रदेश महासचिव वीरेंद्र वीरेंद्र गोप ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में बिहार तेजी से आगे बढ़ रहा है।

जिला के प्रधान महासचिव सुभाष यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रति समाज के तमाम लोगों का विश्वास बढ़ा है। सदस्यता ग्रहण करने वालों में चंदन कुमार वर्मा महेश सिंह रविंद्र कुमार वर्मा रामाश्रय प्रसाद जितेंद्र कुशवाहा रोशन कुमार सुरेश सिंह राजू पासवान मोहम्मद आलम शाहिद सैकड़ों की संख्या में लोगों ने सदस्यता ग्रहण किया।

Suggested News