बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुथूट फाइनेंस में ग्राहक की गुंडागर्दी,मैनेजर पर हमला और अपहरण की कोशिश, घंटो चलता रहा तांडव सोई रही पुलिस...

मुथूट फाइनेंस में ग्राहक की गुंडागर्दी,मैनेजर पर हमला और अपहरण की कोशिश, घंटो चलता रहा तांडव सोई रही पुलिस...

गया- जिला के बाटा मौड़ पर स्थित मुथूट फाइनेंस के ब्रांच मैनेजर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. शाखा प्रबंधक ने ग्राहक पर मारपीट का आरोप लगाया है. इस बाबत मैनेजर शिव कुमार ने कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है.

एफआईआर में कहा गया है कि उनके शाखा में कस्टमर रौशनी कुमारी का भाई गोल्ड छुड़ाने आया. बैक स्टॉफ ने बताया कि गोल्ड छुड़ाने के लिए कस्टमर का रहना जरुरी है, दूसरे को गोल्ड नहीं दिया जा सकता. इसके बाद रौशनी कुमारी का भाई गाली गलौज करने लगा. बैंक मैनेजर उसे नीचे समझा हीं रहे थे तभी छह लोग आकर उसे गाड़ी में बैठा कर टेकारी रोड ले गए. वहां उनकी जमकर पिटाई की गई. इसकी सूचना डायल 112 की टीम को दी गई.

मैनेजर के रिश्तेदार ने बताया कि अपहरण की  शिकायत डायल 112 की टीम को की गई तो उन्होंने बारिश होने की बात कह कर आने से इंकार कर दिया. विडंबना है कि सुशासन बाबू डायल 112 की टीम का ढ़िंढ़ोरा पीटते हैं. वहीं सूचना के बाद भी पुलिस घटना स्थल पर देर से पहुंचती है और वो भी एएसपी के हस्तक्षेप के बाद . बाद में एएसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस वहां पहुंच कर मैनेजर को छुड़ाया और केस दर्ज हो पाया.

कथित तौर पर रौशनी कुमार के भाई ने मैनेजर के साथ गाली गलौज की .घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें ग्राहक काफी आक्रोशित नजर आ रहा है. वहीं पुलिस अभी किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

वहीं इस बाबत थानेदार का कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच जारी है.

सबसे बड़ा सवाल है कि सुशासन बाबू  डायल 112 की पुलिस को लेकर बड़ा दावा करते हैं लेकिन यथार्थ क्या है इस मामले में लगे आरोप से पता चल जाता है.  सरकार भले हीं लाख दावा करें लेकिन आखिर कुंभकर्णी  नींद में सोई पुलिस  पर लोग कैसे भरोसा करेंगे, सबसे बड़ा सवाल है.



Editor's Picks