बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में राजद समर्थकों ने एनडीए प्रत्याशी जीतनराम मांझी के प्रचार वाहन पर किया हमला, बैनर पोस्टर फाड़ा, ड्राईवर को कहा-बजाओ महागठबंधन वाला गाना

गया में राजद समर्थकों ने एनडीए प्रत्याशी जीतनराम मांझी के प्रचार वाहन पर किया हमला, बैनर पोस्टर फाड़ा, ड्राईवर को कहा-बजाओ महागठबंधन वाला गाना

GAYA : लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है। गया लोकसभा क्षेत्र से दो मुख्य प्रतिद्वंदी एनडीए गठबंधन से हम ( से ) पार्टी से प्रत्याशी पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और महागठबंधन की ओर से राजद के कुमार सर्वजीत सहित अन्य कई दल एवं निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थक अपने अपने नेता के समर्थन में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। उसी दौरान बेलागंज विधानसभा क्षेत्र एक मामला निकलकर सामने आया है। जहां एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी जीतनराम मांझी के चुनाव प्रचार में निकले वाहन के साथ महागठबंधन के समर्थकों ने जमकर बवाल काटा। 

हुआ कुछ यूं कि सोमवार की देर शाम एनडीए प्रत्याशी का प्रचार वाहन बेलागंज प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में घूमते हुए प्रखंड क्षेत्र के हसनपुर गांव पहुंचा। प्रचार वाहन ज्यों हीं गांव में प्रवेश किया। आठ दस की संख्या रहे उपद्रवियों ने खुद को राजद और महागठबंधन समर्थक बताते हुए प्रचार वाहन में लगाए गए बैनर पोस्टर को फाड़ दिया और वाहन चालक को पकड़कर उससे वाहन का चाबी छीनते हुए माइक पर राजद और महागठबंधन के समर्थन वाला गाना बजाने को कहने लगे। 

जब वाहन चालक और चुनाव प्रचार में वाहन के साथ रहे लोगों ने इसका विरोध किया तो उपद्रवी युवकों की गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। चालक द्वारा मामले की सूचना प्रखंड मुख्यालय में एनडीए के नेताओं और कार्यकर्ताओं को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंच लोगों ने उपद्रवियों के चंगुल से निकालकर पुनः प्रखंड मुख्यालय स्थित चुनाव कार्यालय लाया गया। 

एनडीए नेताओं का कहना है कि एक साजिश के तहत राजद प्रत्याशी और उसके सहयोगियों द्वारा इस तरह के घटना का अंजाम दिया गया है। जो उसके चरित्र और नैतिकताविहीन चेहरे को उजागर कर रहा है। नेताओं ने कहा कि राजद प्रत्याशी इस प्रकार की घटनाओं को कर एनडीए कार्यकर्ताओं को हतोत्साहित करना चाहते हैं। मगर इससे एनडीए समर्थकों का उत्साह और मनोबल और भी बढ़ेगा।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News