बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में तो गजबे कांड हो गया, कोरोना के पॉजिटिव मरीज के वार्ड में घुसे दो फर्जी डॉक्टर, 1 गिरफ्तार

गया में तो गजबे कांड हो गया, कोरोना के पॉजिटिव मरीज के वार्ड में घुसे दो फर्जी डॉक्टर, 1 गिरफ्तार

Gaya: मशहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था में व्यापक चूक हुई है. यहां बीती रात्रि दो फर्जी डॉक्टर कोरोना के पॉजिटिव मरीज के वार्ड में घुस गए और उन्हें दवा खिलाई. तभी वहां मौजूद कुछ स्वास्थ्यकर्मियों के द्वारा उन दोनों पर शक हुआ. जिसके बाद पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान एक फर्जी डॉक्टर भाग निकला. जबकि दूसरे को पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

इस मामले में अस्पताल के अधीक्षक डॉ. विजय कृष्ण प्रसाद ने कहा कि दो लोग फर्जी डाक्टर बनकर आइसोलेशन वार्ड में पॉजिटिव मरीज के कमरे में घुस गए थे. जहां उन्होंने मरीजों को आयुर्वेदिक दवा खिलाई है. लेकिन शक होने के आधार पर दो में से एक को पकड़ लिया गया  है जबकि दूसरा भाग निकला.

दूसरे की गिरफ्तारी के लिए मेडिकल थाना की पुलिस छापामारी कर रही है. वहीं पकड़े गए फर्जी डॉक्टर को आइसोलेशन वार्ड में रखकर उसके जांच का सैंपल पटना भेजा गया है. उन्होंने कहा कि उन दोनों के घुसने का मकसद क्या था? यह पता लगाया जा रहा है. जिन पॉजिटिव मरीजों को दवा खिलाई  गई थी उनकी जांच की गई है उनकी स्थिति ठीक है. वहीं उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत को देखते हुए मगध मेडिकल अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था को और सुदृढ़ किया जा रहा है.

गौरतलब है कि गया जिले में अब तक कुल कोरोना के 5 पॉजिटीव मरीज पाए जा चुके हैं. जिनमें से 3 मरीजों को पटना रेफर कर दिया गया है। जबकि अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में अभी भी 2 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Suggested News