बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में युवक ने घर में घुसकर महिला के साथ की अश्लील हरकत, परिजनों ने की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

गोपालगंज में युवक ने घर में घुसकर महिला के साथ की अश्लील हरकत, परिजनों ने की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

GOPALGANJ : जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र हरिहरा गांव में एक युवक अपने पड़ोसी के घर में अचानक घुस गया और एक महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा। जिसके बाद महिला के घर वालो ने आरोपी युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई की और स्थानीय थाना के सुपुर्द कर दिया। 

फिलहाल जख्मी अवस्था में उसे तत्काल ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। युवक की पहचान हरिहरा गांव निवासी भरदुल्ली साह का बेटा संदीप कुमार के रूप में की गई। 

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की जख्मी युवक पड़ोस के ही एक घर में घुस गया घर के महिलाओं के साथ बदसलूकी करने लगा। इस दौरान परिजनो में आरोपी युवक को पकड़ा कर स्थानीय ग्रामीण को सूचना दिया सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को दबोच लिया। इसके बाद सामूहिक रूप से युवक की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

घटना की सूचना पर पहुंची फुलवरिया पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से युवक को छुड़ाकर रेफरल अस्पताल फुलवरिया में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने गोपालगंज रेफर कर दिया है इस संबंध में अपर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार ने बताया कि युवक पूर्व से ही बदचलन रहा है। इस दौरान घर में घुसने के दौरान ग्रामीणों ने पिटाई की है। अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं प्राप्त हुई है। प्राप्त आवेदन के आधार मामले की जांच कर कार्यवाइ की जाएगी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News