बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में युवक पर घर के पास हुआ जानलेवा हमला, चाकू मार कर किया घायल, अपराध को अंजाम दे कर अपराधी हुए फरार

गोपालगंज में युवक पर घर के पास हुआ जानलेवा हमला, चाकू मार कर किया घायल, अपराध को अंजाम दे कर अपराधी हुए फरार

गोपालगंज-  अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, बदमाशों के तांडव से लोग त्रस्त हैं. वहीं थावे थाना क्षेत्र के जगमालवा गांव में एक युवक को रविवार की शाम चाकू मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है.

 घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जगमालवा गांव के रहने वाले हीरालाल साह का बेटा बबलू कुमार अपने घर के समीप मौजूद था. इस बीच आपसी विवाद को लेकर उसके पड़ोस के ही एक युवक ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हमले के बाद युवक मौके से फरार हो गया.

 आसपास में मौजूद अन्य लोगों की मदद से इलाज के लिए उसे गोपालगंज सदर अस्पताल में लाया गया. जहां इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज डॉक्टर की देखरेख में किया जा रहा है. घटना की सूचना चाकू बाजी में जख्मी युवकों के परिजनों ने थावे थाने की पुलिस को दी है.

 सूचना मिलने के बाद थावे थाने की पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है. उधर चाकू बाजी की सूचना मिलने के बाद जगमालवा गांव के काफी संख्या में ही युवक बबलू कुमार की हाल जानने के लिए सदर अस्पताल में पहुंच गए. जहां इमरजेंसी वार्ड में पहुंचकर युवकों ने उसका हाल जाना। इमरजेंसी वार्ड में भीड़ को देखते हुए सुरक्षाकर्मी भी अलर्ट हो गए और बेवजह वहां मौजूद लोगों को बाहर निकाल दिया.

रिपोर्ट-मनन अहमद


Suggested News