बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दो पक्षों के विवाद में बीच बचाव करने गए युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस कर रही है जांच

गोपालगंज में दो पक्षों के विवाद में बीच बचाव करने गए युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस कर रही है जांच

गोपालगंज- जिले के कटेया थाना क्षेत्र के इंदरवा खदई गांव के पास दो पक्षों के बीच हुए विवाद में बीच बचाव करने पहुंचे एक युवक की आरोपियों ने जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसका इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में कराया गया। इलाज के बाद युवक अपने घर चला गया लेकिन मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई। 

वहीं परिजनो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान इंदरवा खदई गांव निवासी  स्वर्गीय रामदेव चौहान के 30 वर्षीय बेटा पिंटू चौहान के रूप में की गई। 

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि इंदरवा खदई गांव के पास ताड़ी पीने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गई थी। जिसके बाद दोनो पक्षों में गहमा गहमी हो गई। वही मौके पर मौजूद कुछ लोगो ने दोनो पक्षों को समझा बुझा कर मामला शान्त कराया। लेकिन इसी बीच मंगलवार की शाम दोनों पक्ष एक बार फिर भीड़ गए और मारपीट करने लगे। जिसमें  इंदरवा खदई गांव निवासी अनिल चौहान और रामध्यान चौहान घायल हो गए।वही बीच बचाव करने पहुंचे खदई गांव निवासी स्वर्गीय रामदेव चौहान के 30 वर्षीय बेटा पिंटू चौहान के साथ भी आरोपियों द्वारा मारपीट की गई। मृतक के परिजनो ने बताया कि  के पिंटू चौहान घर से निकल कर सब्जी खरीदने बाजार जा रहे थे इसी बीच सड़क पर छोटकी भेड़िया निवासी कृष कुमार के साथ उसके  गांव के ही कुछ लोगो के साथ मारपीट हो रही थी जिसका बीच बचाव करने पहुंचे लेकिन आरोपियों ने इन्हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। 

जख्मी अवस्था में निजी क्लिनिक में इलाज कराया गया और वही दवा खाकर जब सोए तो सोए। इसके बाद पुलिस को सूचना दो गई पुलिस पहुंचीऔर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दी है।

 वही इस संदर्भ में कटेया थानाध्यक्ष ने बताया कि एक युवक की मौत हुई है शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। परिजनो द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि मृतक पेशे से एक मजदूर था जिसका एक बेटा पांच साल का जबकि  बेटी 3साल की है। वही उसकी पत्नी श्रीजवती देवी तीन माह की गर्भवती है।मृतक छः भाईयों में सबसे छोटा था।

रिपोर्ट-मन्नान अहमद

Suggested News