बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दबंगों ने महिला सहित 5 लोगों की डायन का आरोप लगाकर की पिटाई, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

गोपालगंज में दबंगों ने महिला सहित 5 लोगों की डायन का आरोप लगाकर की पिटाई, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव में सोमवार को एक वृद्ध महिला समेत पांच लोगो की डायन का आरोप लगाकर पिटाई की गई। पिटाई से घायल पीड़ित महिला ने स्थानीय  थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। वही इस पिटाई से घायल लोगो का ईलाज सदर अस्पताल में कराया गया है। घायलों में नगर थाना क्षेत्र के बसडिला गांव निवासी सहलाद साह की पत्नी कांति देवी, बेटा रोहित कुमार, राहुल कुमार के अलावा स्व बेउर साह के पत्नी ज्ञानती देवी शामिल है।

इस संदर्भ में घायल कांति देवी ने बताया की पिछले एक माह पूर्व पाटीदार में एक नवजात बच्चा की जन्म के समय ही मौत हो गई थी। मौत होने के बाद  पाटीदारों द्वारा डायन मेरे सास ज्ञानती पर डायन का आरोप लगाने लगे। वे लगातार गाली गलौज करते रहते थे। आज भी आरोपियों ने डायन का आरोप लगाकर गाली गलौज कराना  शुरू कर दिया। जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने लाठी  लाठी डंडे से ज्ञानती देवी की पिटाई कर। 

सास की पिटाई होते देख जब बीच बचाव करने पहुंची तो आरोपियों ने मुझे भी मारपीट कर घायल कर दिया। जिसमे दो छोटे छोटे बच्चो के साथ भी मारपीट की गई। इसके बाद नगर थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है। 

वही पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने बताया की आवेदन प्राप्त हुआ है। प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News