बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में हथियार के सहारे अपराधियों ने श्रीराम फाइनेंस ऑफिस में लूट, कर्मियों को शौचालय में किया बंद, ब्रांच लीडर को मारी गोली

गोपालगंज में हथियार के सहारे अपराधियों ने श्रीराम फाइनेंस ऑफिस में लूट, कर्मियों को शौचालय में किया बंद, ब्रांच लीडर को मारी गोली

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के बंजारी स्थिति श्री राम फाइनेंस ऑफिस में शुक्रवार की सुबह दिनदहाड़े लूटपाट करने के इरादे से पांच की संख्या में बदमाश घुस गए। इस दौरान सभी कर्मियों को शौचालय में बंद कर लूटपाट करने की कोशिश किया। अपराधियों ने कर्मियों के पास रखे 10 हजार रुपए लूट लिए। वही विरोध करने पर ब्रांच टीम लीडर के पैर में गोली मार दी। जिससे वह जख्मी हो गया जख्मी अवस्था में उसे तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जख्मी टीम लीडर की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के कुचायकोट निवासी स्व दूधनाथ प्रसाद के बेटा बब्लू कुमार के रूप में की गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ स्थित फाइनेंस ऑफिस में रोज की तरह सभी कर्मी ऑफिस पहुंचे थे। इसी बीच  2 बाइक पर सवार 5 अपराधी ऑफिस पर धावा बोल दिया। 

अपराधियों में कुछ लोगों ने हेलमेट लगाया हुआ था,वहीं कुछ लोग अपने मुंह को रुमाल से ढका हुआ था। सभी अपराधी ऑफिस हथियार लेकर घुस गए। साथ ही हथियार भिड़ा कर सभी कर्मियों को एक जगह एकत्रित कर ऑफिस के शौचालय में बंद कर पैसे खोजने लगे। इस दौरान कई  कंप्यूटर को क्षतिग्रस्त कर उत्पात मचाई। वहीं कर्मियों के पास में रखे दस हजार रुपए लूट लिए जिसका विरोध करने पर ब्रांच टीम लीडर के पैर में गोली मार दी। इस संदर्भ में असिस्टेंट बिजनेश मैनेजर प्रवीण चौबे ने बताया की चार पांच की संख्या में हथियार से लैस बदमाश पहुंचे थे। और तोड़फोड़ करने लगे सभी को गन प्वाइंट पर एक जगह एकत्रित कर दिए और शौचालय में बंद कर दिए।

जो भी उनके हाथ लगा वह लेकर चलते बने। और ब्रांच टीम लीडर को गोली मार कर जख्मी कर दिए। हालांकि क्या क्या लेकर गए उसके बारे में अभी तक कुछ भी नही पता चल सका है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि आज नगर थाना क्षेत्र के बंजारी में 2 बाइक सवार 5 बदमाशों ने निजी फाइनेंस में लूट का प्रयास किया गया। असफल होने पर एक कर्मी के पैर में गोली मारकर घायल कर अपराधी फरार हो गए। घटना के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। 

Suggested News