हाजीपुर में 'चोर-सिपाही' के खेल से मची अफरा-तफरी, आगे-आगे भागता रहा चोर...पीछे-पीछे दौड़ती रही पुलिस

हाजीपुर में 'चोर-सिपाही' के खेल से मची अफरा-तफरी, आगे-आगे भागता रहा चोर...पीछे-पीछे दौड़ती रही पुलिस

वैशाली. हाजीपुर में बीच सड़क पर चोर सिपाही का खेल देखने को मिला। किसी फिल्म की शूटिंग की तरह ही दो चौकीदारों ने भाग रहे चोर को खदेड़ कर पकड़ा। जिससे एक बार फिर वैशाली पुलिस की नाक काटने से बच गया।

दरअसल महनार थाना क्षेत्र के सरमसपुर गांव से साइकिल चोरी के आरोप में बेगूसराय के तेघड़ा निवासी अजय कुमार रजक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसे जेल भेजने से पहले कोरोना जांच के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया। थाना के दो चौकीदार प्रेम कुमार पासवान और राजेंद्र कुमार आरोपी चोर को लेकर अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन कोरोना जांच से पहले ही आरोपी अजय कुमार दोनों चौकीदार को चकमा दे कर फरार हो गया और भागने लगा।

चोर को भागता देख दोनों चौकीदार भी उसके पीछे भागे और कुछ दूर आगे जाकर महिला कॉलेज के पास चोर एक घर में घुस गया, जिसे पीछा कर रहे दोनों चौकीदारों ने पकड़ लिया। हाजीपुर शहर में बीच सड़क पर आगे-आगे चोर और पीछे-पीछे पुलिस को दौड़ता देख कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई। लेकिन दोनों चौकीदार ने अपनी बहादुरी से वैशाली पुलिस की इज्जत को बचा ली और फजीहत से खुद को भी बचा लिया। पकड़े गए चोर का फिर जांच कराय गया और फिर उसे जेल भेजने की प्रक्रिया के तहत व्यवहार न्यालय भेज दिया गया। 

Find Us on Facebook

Trending News