हैदराबाद में नाबालिक युवती से मर्सिडीज कार में हुआ गैंगरेप, आरोपियों में गृह मंत्री के बेटे सहित सभी हाईप्रोफाइल नेताओं के बच्चे, बचाने मे जुटी पुलिस

हैदराबाद में नाबालिक युवती से मर्सिडीज कार में हुआ गैंगरेप, आरोपियों में गृह मंत्री के बेटे सहित सभी हाईप्रोफाइल नेताओं के बच्चे, बचाने मे जुटी पुलिस

DESK : हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि 5 नाबालिगों ने मर्सिडीज कार में लड़की से गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक- आरोपी 11वीं-12वीं के छात्र हैं। सभी का बैकग्राउंड सियासी रसूख वाला बताया जा रहा है।

एक सप्ताह पहले की है घटना

पीड़िता के पिता की ओर से जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज कराए गए FIR में कहा गया है कि 28 मई को उनकी बड़ी बेटी एक पार्टी में गई थी। एम्नेशिया एंड इनसोम्निया पब, रोड नंबर 36, जुबली हिल्स में उनकी बेटी के दोस्त सूरज और हादी ने पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उसे बुलाया गया था। पीड़िता के पिता ने बताया है कि शाम करीब साढ़े पांच बजे लाल रंग की मर्सिडीज कार में कुछ लोगों ने मेरी बेटी को पब से निकाला. इस दौरान एक इनोवा कार भी बाहर निकली। कार सवार लोगों ने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया। तब से मेरी बेटी सदमे में है। नाबालिग से गैंगरेप मामले में शामिल आरोपियों में तीन नेताओं के बेटे शामिल हैं। इनमें से एक एआईएमआईएम के नेता का बेटा, दूसरा टीआरएस के नेता का बेटा और तीसरा कांग्रेस के नेता का बेटा है। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी में पीड़िता के साथ एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष मौजूद थे।


पब के बाहर निकलते सीसीटीवी फुटेज सामने आया

संदिग्धों का पब के बाहर निकलते CCTV फुटेज सामने आया है। पीड़िता लड़कों के साथ जाते हुए देखी जा सकती है। ये उजाले में पब के बाहर खड़े होकर बातें करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि लड़की एक दोस्त को गले लगाती है, उसे विदा करती है और बाकी लड़कों के साथ लाल मर्सिडीज में चली जाती है।

पुलिस ने बुधवार को जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए हाई प्रोफाइल मामले के तथ्य की पुष्टि करते हुए तकनीकी जांच शुरू कर दी है शुरुआती जानकारी के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354,323 IPC, 9,10 POCSO ACT 2012 के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. 17 वर्षीय पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी 376 की धारा को भी जोड़ दिया है

पुलिस का बयान

हैदराबाद वेस्ट जोन DCP जोएल डेविस ने गैंग रेप मामले में मीडिया से बातचीत की। कहा- विक्टिम आरोपियों के बारे में ज्यादा नहीं जानती। उसने सिर्फ एक नाम बताया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है। CCTV फुटेज हासिल कर लिए गए हैं। इनसे हमने 5 आरोपियों की पहचान की है। इनमें तीन नाबालिग हैं।

फिलहाल, वह पूरी घटना का खुलासा करने में असमर्थ है. पीड़िता की पिता की ओर से मांग की गई है कि मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए।


Find Us on Facebook

Trending News