जदयू कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे 'देश का PM कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो', बाहर CM ने किया स्पष्ट

जदयू कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे 'देश का PM कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो', बाहर CM ने किया स्पष्ट

पटना. अगामी लोकसभा चुनाव में सीएम नीतीश की प्रधानमंत्री उम्मीदवारी को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। हालांकि उन्होंने कई बार स्पष्ट कर दिया है कि उनकी ऐसी कोई रुचि नहीं है। आज फिर सीएम नीतीश ने मीडिया के सवाल को जवाब देते हुए बताया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में मुझे पीएम कैंडिडेट घोषित किया जाए, मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं है। 

जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को लेकर जदयू नेताओं की बैठक हुई। इसमें सीएम नीतीश भी शामिल हुए। इस दौरान उनके पक्षा जदयू कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार के पीएम उम्मीदवारी के पक्ष में जमकर नारेबाजी है। हमारा पीएम कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो, नारे लगाए जा रहे थे। इस दौरान मीडिया ने नीतीश कुमार से पीएम कैंडिडेट को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने अलग अंदाज में कहा- छोड़िये इन सबको... मेरी कोई ऐसी इच्छा नहीं है।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

कल राष्ट्रीय कार्यकारिणी और फिर 4 सितंबर को राष्ट्रीय परिषद की बैठक है। बताया जा रहा है कि जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद में कई एजेंडे पर मुहर लगना है। खासकर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने और राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष को एकजुट करने पर चर्चा होगी और उसको लेकर एक प्रस्ताव भी पास होना है।

चलाएंगे सदस्यता अभियान

इस दौरान सीएम नीतीश ने महंगाई को लेकर पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है, लेकिन पीएम को इससे कोई मतलब नहीं हैं। उन्हें सिर्फ राजनीति ही दिखाई दे रही है। इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि  बिहार में जदयू आने वाले दिनों में सदस्यता अभियान चलाएगी।



Find Us on Facebook

Trending News