बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में प्रखंड प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले जमकर हुआ बवाल, सदस्यों को अपहरण करने की हुई कोशिश

जहानाबाद में प्रखंड प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले जमकर हुआ बवाल, सदस्यों को अपहरण करने की हुई कोशिश

JEHANABAD : जहानाबाद में रतनी प्रखंड प्रमुख के लिए अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले आज जमकर हंगामा हुआ है। आरोप है कि विरोधी पक्ष के लोग जहानाबाद से स्कॉर्पियो पर सवार होकर रतनी के लिए निकले थे। तभी परस बीघा थाना क्षेत्र के बेलदारी बीघा गांव के पास पंचायत समिति सदस्यों को किडनैप करने की कोशिश की गई। इस दौरान गोलीबारी की भी बात सामने आ रही है। 

हालांकि सूचना के बाद पहुंची परस बीघा थाना क्षेत्र की पुलिस ने गोलीबारी की घटना से इनकार किया है। दरअसल रतनी प्रखंड प्रमुख सोनी कुमारी के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव के लिए आज बैठक बुलाई गई है। बैठक में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस महकमा भी पैनी नजर रखे हुए था। 

बता दें कि उपप्रमुख पंकज शर्मा के नेतृत्व में 10 पंचायत समिति सदस्यों ने प्रखंड प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए तीसरी बार बीते 22 फरवरी को आवेदन दिया था। जिसको लेकर विशेष बैठक आज बुलाई गई है। बैठक को लेकर प्रखंड मुख्यालय के मनरेगा सभागार में सारी तैयारी पूरी कर ली गई है।

बैठक में असामाजिक तत्वों के द्वारा किसी भी तरह की उदंडता या गलत हरकत करते नजर आए तो उस पर कड़ी कार्रवाई को लेकर प्रशासन और पुलिस ने पूरी तैयारी की है। लेकिन उससे पहले रास्ते में ही इस तरह की घटना सामने आई सड़क पर खड़ी एक स्कॉर्पियो पर गोली के निशान साफ दिख रहे हैं। वही एक व्यक्ति को घायल अवस्था में जहानाबाद सदा अस्पताल भी लाया गया है। हालांकि पूरे मामले पर अभी तक पुलिस का पक्ष सामने नहीं आया है।

जहानाबाद से रितेश की रिपोर्ट

Suggested News