बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में डीएम ने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर अमर जवानों को याद किया, बताया जिले में शिक्षा स्वास्थ्य में बिहार में हुआ बेहतर काम

खगड़िया में डीएम ने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर अमर जवानों को याद किया, बताया जिले में शिक्षा स्वास्थ्य में बिहार में हुआ बेहतर काम

KHAGDIYA : देश आज अपना  75 वें स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इन सब के बीच  जिलें के ऐतिहासिक जे एन केटी मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां डीएम आलोक रंजन घोष ने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर अमर जवानों को याद किया। मैदान में पुलिस के परेड का निरीक्षण भी किया । 

इस मौके पर डीएम आलोक रंजन घोष ने सरकार द्वारा जिले में किए जा रहे विकास के कार्यों को गिनाया। जिले में शिक्षा , स्वास्थ्य सभी  में बेहतर कार्य किए जा रहे हैं । सरकार के हर कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए सभी मिलकर कार्य कर रहे हैं।  इस मौके पर एसपी अमितेश कुमार,सदर विधायक छत्रपति यादव, डीडीसी आदि मौजूद थे।

अपने संबोधन में डीएम आलोक रंजन घोष ने बताया कि यह बिहार का पहला मंडल है, जहां शत प्रतिशत प्रीपेड मीटर का का काम पूरा किया गया है। साथ ही मनरेगा योजना में भी लक्ष्य से 110 फीसदी मानव कार्य दिवस उपलब्ध कराया गया। डीएम ने बताया कि शहरी क्षेत्रों में नल जल योजना अंतिम चरण में है। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी काम पूरा होने के कगार पर है।

Suggested News