मिर्जापुर में युवक ने डीआईजी से मांगी जेड प्लस सुरक्षा, खुद को बताया मुकेश अम्बानी का दामाद

मिर्जापुर में युवक ने डीआईजी से मांगी जेड प्लस सुरक्षा, खुद को बताया मुकेश अम्बानी का दामाद

N4N DESK : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. विन्ध्याचल के डीआईजी कार्यालय में अचानक एक युवक पहुँच गया और उसने अधिकारी से जेड प्लस सुरक्षा की मांग की. अचानक उसकी मांग को सुनकर कार्यालय में मौजूद लोगों के कान खड़े हो गए. जब उससे पूछा गया की जेड प्लस सुरक्षा क्यों चाहिए तो उसने बताया की वह रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अम्बानी का होनेवाला दामाद है. वह मिर्जापुर में 6 हज़ार करोड़ का इन्वेस्ट करना है. पूरे देश में वह एयरपोर्ट, एफएम और ग्रीन एनर्जी में 70 हज़ार करोड़ का निवेश करनेवाला है. निवेश के सिलसिले में ही उसे मिर्जापुर भेजा गया है.

पुछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम डॉक्टर रवि श्याम द्विवेदी बताया, जो जिगना थाना क्षेत्र के खैरा गाँव का निवासी है. उसने बताया कि परिवार के साथ रहना है इसलिए जेड प्लस सुरक्षा जरूरी है. मेरे साथ मेरे दोनों ससुर, दोनों सास, दोनों साले और पत्नी रहेगी. उसने मुकेश अम्बानी परिवार के सभी लोगों का नाम भी गिनाया. कहा की मेरे बड़े ससुर का नाम राकेश भाटिया उनकी पत्नी का नाम प्रिया भाटिया, छोटे ससुर का नाम मुकेश अम्बानी उनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी हैं. उसे अपने ससुर के साथ दौरा करना है, लेकिन उसपर जानलेवा हमला हो चूका है. इसलिए उसे जेड प्लस सुरक्षा की जरुरत है. जब उससे मुकेश अम्बानी का दामाद होने का सबूत मांगा गया तो युवक ने बताया की उसे प्रधानमन्त्री, मुख्यमंत्री और राष्ट्रपति ने सुरक्षा कारणों से फोन नहीं उठाने को कहा है. 

हालाँकि युवक की बातों को सुनकर डीआईजी आर के भारद्वाज को विश्वास हो गया की युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उन्होंने युवक को समझा बुझाकर घर भेज दिया. 



Find Us on Facebook

Trending News