बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में डॉक्टर और मार्बल व्यवसायी से बदमाशों ने मांगी 10-10 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर गोली मारने की दी धमकी

मोतिहारी में डॉक्टर और मार्बल व्यवसायी से बदमाशों ने मांगी 10-10 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर गोली मारने की दी धमकी

MOTIHARI : मोतिहारी में अपराधियो ने एक डॉक्टर और एक मार्बल व्यवसायी से दस दस लाख रूपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नही देने पर अपराधियो ने एके 47 से भुनने की धमकी दी है। अपराधियो ने रजिस्टर्ड डाक से पत्र भेज कर रंगदारी देने की मांग की है। इस मामले के सामने आने बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वही दोनों के परिवार में दहशत का माहौल है। सूचना मिलते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है। पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से जांच आरम्भ कर दिया है। मामला तुरकौलिया व रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। डॉक्टर व व्यव्सायी ने थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है। बताया जा रहा है की अपराधियो द्वारा रंगदारी जेके डॉन के नाम से मांगी गयी है।

तुरकौलिया के मशहूर चिकित्सक डॉक्टर अफजल आलम व रघुनाथपुर के मार्वल दुकानदार विनोद प्रसाद कुशवाहा से अपराधियो ने दस दस लाख रूपए की रंगदारी की मांग की है। रजिस्टर्ड डाक से भेजे पत्र के माध्यम से अपराधियो ने कहा है कि रंगदारी की राशि नही देने पर एके 47 से भून दिया जायेगा। रंगदारी मांगने वाले अपराधी ने अपना नाम पत्र में जेके डॉन लिखा है। भयभीत चिकित्सक अफजल ने गुरुवार को तुरकौलिया थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। चिकित्सक की पत्नी बेबी आलम तुरकौलिया पूर्वी पंचायत के मुखिया रही चुकी है। डाक्टर अफजल पश्चिम चंपारण जिले के एपीएचसी लौकरियां में चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में कार्यरत है। 

उन्होंने बताया की ड्यूटी से कल वे जब लौटे तो उनके आवास पर डाक पिऊन द्वारा रजिस्टर्ड चिट्ठी दिया गया। जिसे खोलने पर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए आठ दिन के अंदर दस लाख रूपया की रंगदारी मांगी है। रंगदारी की राशि तुरकौलिया चंवर के जमुनिया नहर पुल के पास पहुंचाने को कहा है। अपराधियो ने धमकी दिया है की पुलिस को सूचना देने पर एके 47 से भून दिया जाएगा। रंगदारी मांगने से चिकित्सक का परिवार काफी भयभीत हो गया है। पूर्व मुखिया बेबी आलम ने कहा कि हमे किसी से दुश्मनी नहीं है। चिट्ठी भेजने वाले जगह पर उदय कुमार अधिवक्ता सिविल कोर्ट मोतिहारी अंकित है। वही मार्वल दुकानदार कुशवाहा हरसिद्धि के मानिकपुर सरैया गांव के रहने वाले है। वे रघुनाथपुर में सुदामा मार्वल नामक दुकान चलाते है। उन्होंने रघुनाथपुर ओपी में मामला दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया की मामले की तहकीकात की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News