बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा सात फेरे लेने के बाद पत्नी को नहीं दे सके गारंटी...

मुंगेर में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा सात फेरे लेने के बाद पत्नी को नहीं दे सके गारंटी...

MUNGER : मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी कुमारी अनीता के लिए वोट मांगने मुंगेर पहुंचे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सह राजद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी। इस मौके पर उन्होंने बेकापुर स्थित पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के बाद पार्टी कार्यालय में अयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होने सबसे पहले बताया कि कार्यकर्ताओं के बैठने उठने और प्रत्याशी से मिलने जुलने के लिए आने वाले लोगों के लिए पार्टी कार्यालय का उदघाटन किया गया है।

इसके बाद उन्होंने बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार डरी हुई है। चुनाव जीतने के लिए अपराधियो को पे रोल पर जेल से निकाल रही है। बाहुबलियों को बुला रही है। धन बल लगा रही और मेरा प्रत्यासी गरीब है। यहां अमीर गरीब की लड़ाई हो रही है। मेरी प्रत्याशी भारी मतों से जीत रही है। उसके सामने कोई नहीं टिक पाएगा। 

कहा की मेरी प्रत्यासी पढ़ी लिखी समाज सेवी महिला है और वो यहां कि बेटी है। परंतु ललन सिंह वो तो नवादा के रहनेवाले है। यानी बाहरी है। उन्हें अपने कार्यकाल में क्या किया? आगे कहा कि आपने महिलाओं को 33% का आरक्षण दिया है इन्हें भी दो। 

इसके बाद उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ सात फेरे लेने के बाद भी उसके साथ दाम्पत्य जीवन निर्वाह करने की गारंटी पत्नी को नहीं दे सका। वो देश के लोगों की सुरक्षा और विकास की क्या गारंटी देगा।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News