बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में बदमाशों ने भतीजे के बदले चाचा पर बरसाई ताबड़तोड़ गोली, दहशत में पूरा परिवार

 मुंगेर में बदमाशों ने भतीजे के बदले चाचा पर बरसाई ताबड़तोड़ गोली, दहशत में पूरा परिवार

मुंगेर बीती देर रात भतीजे को खोजने आए  अपराधियों ने चाचा के घर पर की ताबड़तोड़  फायरिंग की है । फायरिंग के बाद घर वाले दहशत में हैं । दीवारों पर बने गोली के निशान साफ देके जा सकते हैं. घर पर 6 खोखा को भी परिवार के लोगों ने बरामद किया है।   मुंगेर जिला अंतर्गत वासीदेवपुर ओपी अंतर्गत माली तो में उस समय दहशत फैले गया जब देर रात्रि लगातार दो बार 12:30 और सुबह 3:30 बजे मवेशी पालक संजय कुमार के घर पर उसके भतीजा मोंटी को खोजने आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया । हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ पर फायरिंग से पूरा परिवार दहशत में आ गया। 

 अपराधियों ने घर पर तो गोली चलाई ही साथ ही वह घर गेट के ऊपर बने हॉल से घर में भी गोली चलाई। जिससे घर के अंदर भी दीवालों पे गोली के निशान बन गया।  साथ ही घर के आस पास और घर के अंदर से  परिजनों ने 6 खोखा भी बरामद किया । घटना के की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच की जा रही है । 

वहीं गृह स्वामी संजय ने बताया की देर रात्रि जब घर में सभी लोग सो रहे थे तभी तभी घर के बाहर उसके भतीजा जिसका घर बगल में है उसको खोजने आया अपराधियों ने उसके घर पर गोलीबारी कर दी । जब पहला गोली चला तो उन्हें लगा की सिलेंडर ब्लास्ट किया है । पर लगातार छः फायरिंग हुआ तो पता चला की अपराधियों ने उसके घर पर गोली चलाई है । वहीं उसके बाद सभी परिवार दर कर एक कमरे में दुबक गए । पर पुनः सुबह लगभग 3:30 बजे पुनः अपराधियों ने उसके घर को निशाना बना तीन गोली चलाई जिससे वे लोग काफी दहशत में आ गए । 

साथ ही बताया की उसके बड़े भाई शिवदयाल का बेटा मोंटी अपराधी प्रवृति का और कई लोगों से कर्जा ले यहां से भाग गया है। जिसको ले आए दिन लोगों उसे खोजने आते रहते है । वही मोंटी की मां ने बताया की उसका एक ही बेटा मोंटी है जो गलत संगत में पड़ बिगड़ गया है जिसे वह घर से भी निकाल चुकी है । और उसकी के चलते आज यह हाल हुआ है की अपराधियों के द्वारा उसके देवर संजय के यहां गोलीबारी की घटना हुई।  

Suggested News