बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में शिक्षक और प्रधानाध्यापक ने की छात्र-छात्राओं की जमकर पिटाई, अभिभावकों ने किया जमकर बवाल

मुंगेर में शिक्षक और प्रधानाध्यापक ने की छात्र-छात्राओं की जमकर पिटाई, अभिभावकों ने किया जमकर बवाल

MUNGER : जिले में असरगंज प्रखण्ड स्थित रहमतपुर पंचायत अंतर्गत मध्य विद्यालय सादपुर में प्रधानाध्यापक एवं एक शिक्षक द्वारा छात्रों को जमकर पिटाई कर दी गयी एवं छात्राओं को मुर्गा बनाया गया। छात्र एवं छात्राओं का कसूर सिर्फ इतना ही था की प्रधानाध्यापक को सिर्फ किताब पढ़ना नहीं लिखवाने को लेकर आग्रह किया गया और दोनों शिक्षक गुस्से में आकर विद्यालय के दर्जन भर छात्रों को जमकर पिटाई कर दी।

मामले को लेकर ग्रामीणों ने मध्य विद्यालय सैदपुर पहुंच जमकर हंगामा किया। वहीं छात्र भी स्कूल में उक्त दोनों शिक्षकों से पढ़ना नहीं चाह रहे थे। मालूम हो कि विद्यालय में ग्रामीणों के अनुसार रूटिंग से पढ़ाई नहीं की जाती है और शिक्षक दिन भर अपने मोबाइल पर लगे रहते हैं। वहीं छात्र गौरव कुमार सोनू कुमार विशाल अनुराग विकी अभिनव सागर छात्रा अंजली कुमारी सृष्टि कुमारी शबनम स्वामी आरती अनीशा ने बताया कि हम लोग सिर्फ इतना ही प्रधानाध्यापक अंजना ठाकुर एवं शिक्षक रामबरन सर को कहे कि सिर्फ हम लोग को बॉर्ड पर लिखकर समझाया जाए।

लेकिन ऐसा ना  कर सिर्फ रीडिंग कराया जा रहा था। छात्र छात्रा मारपीट मामले में प्रधानाध्यापिका अंजना ठाकुर ने बताया कि छात्र एवं छात्र क्लास में उपद्रव मचा रहे थे। इसलिए हमने उसकी पिटाई कर दी। वही स्कूल का कई सामान भी छात्र छात्रों द्वारा क्षतिग्रस्त किया गया है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News