बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, महिला की हुई मौत, पुलिस ने चार आरोपियों को शराब और हथियार के साथ किया गिरफ्तार

मुंगेर में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, महिला की हुई मौत, पुलिस ने चार आरोपियों को शराब और हथियार के साथ किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर में बीती रात बासुदेवपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर में बच्चों की लड़ाई को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट में एक महिला की मौत हो गई और 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

महिला की मौत के बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आज त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों के घर पर पुलिस ने छापेमारी कर लगभग 35 बोतल विदेशी शराब के साथ एक देशी कट्टा ओर दो जिंदा कारतूस के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया और विधि व्यवस्था सामान्य होने तक घटना स्थल पर एक पदाधिकारी के साथ बीस सैप के जवानों की तैनाती की गई है। 

पुलिस ने मृतिका पिंकी देवी के पति बंटी सिंह के बयान पर 13 लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया है। वहीं जिला प्रशासन कि ओर से पीड़ित परिवार को कबीर अंत्येष्ठि के तहत 3 हजार और पारिवारिक लाभ के तहत कुल 23 हजार रुपया दिया गया है। जिलाधिकारी की ओर से पीड़ित परिवार को प्रधानमन्त्री आवास योजना का लाभ दिए जाने का आश्वासन दिया गया है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News