बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में शातिर ठगों ने महिला के खाते से की रुपयों की निकासी, 60 हज़ार रूपये का लिया लोन, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

मुंगेर में शातिर ठगों ने महिला के खाते से की रुपयों की निकासी, 60 हज़ार रूपये का लिया लोन, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MUNGER : बैंको में खाता खुलवाने और लोन दिलवाने के नाम पर ठग ग्रामीणों और महिलाओं को अपना शिकार बना रहे है । थंब लेने के बहाने महिलाओं के खाते से लाखों रुपए उड़ा रहे है। पीड़ित महिलायें अब थानों के चक्कर लगा रही है। ताजा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत लड़ाइयांटांड़ थाना क्षेत्र का है जहां कि एक वृद्ध महिला मालती देवी को ठगों ने अपना शिकार बनाया है। 

शातिर ठगों ने उसके नाम पर लोन निकाल कर उसे चुना लगाया। साथ ही खाता में जमा रुपए की भी निकासी कर ली। महिला ने बताया की ठगों के द्वारा पहले तो स्थानीय महिला समूह में पहले तो थंब लेकर खाता खुलवाया और उसके बाद थंब लेने के बहाने बेगूसराय में खाता खुलवा 60 हजार लोन भी निकलवा लिया। 

इस बात की भनक जब महिला को लगी तो उसने इस मामले में बाय नेम मामला दर्ज करने को लेकर पहले लड़ाइयांटांड़ थाना में मामला दर्ज करवाने पहुंची। लेकिन जब थाना ने मामला दर्ज नहीं किया तो पीड़ित महिला ने साइबर थाना में मामला दर्ज करवाया है। वहीं साइबर थाना प्रभारी सह यातायात डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया की मामला आया है। इस पर अनुसंधान किया जा रहा है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News