बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवती ने भाग कर युवक से रचाई शादी तो परिजनों ने दर्ज कराया अपहरण का मामला, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

मुजफ्फरपुर में युवती ने भाग कर युवक से रचाई शादी तो परिजनों ने दर्ज कराया अपहरण का मामला, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक युवती ने युवक के साथ भागकर शादी कर लिया। जिसके बाद नाराज युवती के पिता ने युवक पर अपहरण का केस दर्ज करा दिया। आपकों बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के सिमरी वसंत गांव का है। जहाँ की एक युवती का अपने ही गांव के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब दोनों का प्यार चढ़ा परवान तो दोनों ने भाग कर शादी कर ली।

जब पूरे मामले की सूचना युवती के पिता को हुआ तो युवती के पिता ने लड़के पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी। जब पूरे मामले की सूचना युवती को हुई तो विवाहित युवती मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के पास और न्याय की मांग करने लगी। एसएसपी राकेश कुमार से मिलने के बाद मिडिया से बातचीत करते हुए विवाहिता युवती ने बताया कि उसका गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद वह अपने मर्जी से युवक के साथ भाग कर शादी कर ली।

जब मामले की सूचना विवाहिता के पिता को लगा तो विवाहित युवती के पिता ने युवक पर अपहरण का प्राथमिकी दर्ज करा दिया। जिसके बाद वह आज मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार से मिलकर न्याय और अपने सुरक्षा की मांग की है। 

मामले को लेकर हथौड़ी थाना की पुलिस ने बताया कि युवती के पिता के द्वारा हथौड़ी थाना में अपने लडकी की अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद आज युवती एसएसपी कार्यालय पहुंची थीं। जिसके बाद आज युवती को अपने साथ ले जा रहे हैं। जिसके बाद 164 के बयान दर्ज कराये जानें को लेकर मुजफ्फरपुर के न्यायालय में पेश किया जाएगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News