बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में विवाहित महिला को युवक से हुआ प्यार तो प्रेमी के साथ हुई फरार, अब न घर की रही ना घाट की, जानिए क्या है पूरा मामला

मुजफ्फरपुर में विवाहित महिला को युवक से हुआ प्यार तो प्रेमी के साथ हुई फरार, अब न घर की रही ना घाट की, जानिए क्या है पूरा मामला

MUZAFFARPUR : लोग सच ही कहते हैं प्रेम अंधा होता है। एक बार अगर किसी को प्यार हो जाए तो पता ही नहीं चलता क्या सही है क्या गलत। प्रेम के वश में वशीभूत वह कुछ भी करने को विवश हो जाता है। न तो उसे दिन नजर आती है न रात दिखता है। बस जज्बात दिखता है। कुछ ऐसी ही कहानी मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक विवाहिता की है । जिसे पति के साथ रहते रहते एक युवक से प्यार हो गया। प्यार भी ऐसा हुआ कि वह पति का साथ और अपना खुद का आंगन छोड़कर प्रेमी के साथ घर की दहलीज पार कर  गई। उसे यकीन था की उसका प्रेमी उसे हृदय में बिठाकर पति से ज्यादा जान से प्यार करेगा और अपने घर में स्थान देगा। लेकीन विवाहिता की सोच दिन के उजाले में समाप्त हो गया। हालात यह है की आज प्रेम में पागल हुई तथाकथित प्रेमिका न अपने पति की विवाहिता बन कर रही न अपने प्रेमी की प्रेमिका ही बन सकी। 

अब वह अपने प्रेमी के इंतजार में थाने में बैठी पिछले तीन दिनों से आंसू बहाने को विवश है। अब विवाहिता के पति का कहना है कि जब महिला घर की दहलीज पार कर गई है तो वह अपने प्रेमी के साथ रहने को स्वतंत्र है । वह उसके साथ कोई भी संबंध नहीं रखना चाहते हैं और तो और इस मामले में लड़की के मायके वाले भी अपने लडकी को लेकर कोई कदम उठाने को तैयार नहीं है। ससुराल वाले तो पहले से ही अपना दरवाजा बंद कर बैठे हैं। अब पुलिस यह तय नहीं कर पा रही है कि इस महिला का करे तो क्या करें। अब न तो उसे प्रेमी अपने पास रखने को तैयार है और ना पति का दरवाजा अब उसके लिए खुला हुआ है।

बताते चले कि दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। जहाँ एक शादीशुदा महिला को कथित प्रेम  की सजा मिल रही है। अब विवाहिता को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं। विवाहिता ने कोर्ट में दिये अपने 164 के बयान में उसने अपने प्रेमी के साथ रहने की बात कही थी। लेकिन, प्रेमी भी आधार कार्ड लाने की बात कहकर कोर्ट परिसर से फरार हो गया। अब महिला काजीमोहम्मदपुर पुलिस के लिए मुसीबत बनी हुई है। महिला पिछले दो दिनों से थाने में बैठी हुई है। उसके मायके वालों को पुलिस ने फोन किया तो मां बीमार है। भाई छोटा है और बहन दूसरी जगह होने की बात कहकर कोई थाने में लाने नहीं पहुंच रहा है। पुलिस का कहना है कि महिला जिसके साथ रहने की बात कोर्ट में कही थी। वह कोर्ट में आधार कार्ड लाने की बात कहकर फरार हो गया। अब उसके घर पर पुलिस को भेजा जाएगा।

आपको बता दें कि बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से आठ जनवरी 2024 को एक विवाहिता महिला अचानक गायब हो गयी थी। जिसके बाद उस महिला के पति ने काजीमोहम्मदपुर थाने में अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी। थाने मे दिए आवेदन में महिला के पति ने बताया था कि स्विफ्ट डिजायर कार से आया शख्स उसकी पत्नी को बैठाकर अपने साथ ले गया है। आरोपी वैशाली जिले का रहनेवाला है। पुलिस ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर छापेमारी कर महिला को वैशाली से बरामद करके मुजफ्फरपुर के कोर्ट में प्रस्तुत किया। वहां उसका 164 का बयान दर्ज कराया गया। जिसमें महिला ने अपने प्रेमी के साथ रहने की बात कही। लेकिन, प्रेमी भी कोर्ट में आधार कार्ड लाने की बात कहकर वहा से फरार हो गया। उस दिन से महिला की हालत ना घर की ना घाट की और अब वह महिला पुलिस के लिए भी मुसीबत बन कर रह गई है की अब कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस करे तो क्या करें। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News