बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवक ने दोस्ती के रिश्ते को किया शर्मशार, दोस्त के सगी बहन का किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर उजागर हुआ मामला

मुजफ्फरपुर में युवक ने दोस्ती के रिश्ते को किया शर्मशार, दोस्त के सगी बहन का किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर उजागर हुआ मामला

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक दोस्त ने ही दोस्ती के रिश्ते को कलंकित कर तार तार कर दिया है। जहां एक दोस्त ने अपने दोस्त के सगी बहन के साथ मुजफ्फरपुर के एक होटल में ले जाकर यौन शोषण किया है। पूरा मामला तब उजागर हुआ जब युवती गर्भवती हो गई।

आपकों बता दे कि आरोपित युवक शादी विवाह में डीजे का काम करता है। वही युवती का भाई शादी विवाह में फूलों से डेकोरेशन करता है। इसी बीच दोनों के बीच दोस्ती हो गई। जिसके बाद आरोपित युवक का युवती के घर आना जाना शुरू हो गया। इसी बीच आरोपित युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और जब दोनों की नजदीकियां बढ़ गई तो आरोपित युवक युवती को मुजफ्फरपुर के एक होटल में ले जाकर उसके साथ गलत काम कर दिया।

मामला तब परिजनो के संज्ञान में आया जब दो दिन पूर्व युवती के घर पर एक समारोह की पार्टी चल रही थी। इसी बीच युवती को उल्टी होने लगी। जिसके बाद परिजनों को बात समझते देर नहीं लगी और पूरा मामला उजागर हो गया। वही पुरा मामला सामने आने के बाद अब युवती के परिजनो के द्वारा पूरे मामले की लिखित शिकायत नगर थाने की पुलिस से की गई है।

मामले में पूछे जाने पर एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि युवती के परिजनो के द्वारा एक लिखित शिकायत नगर थाने की पुलिस से की गई है। जिसमें बताया गया है कि एक आरोपित युवक के द्वारा युवती कोई एक होटल में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया गया। इसके बाद वह गर्भवती हो गई है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News