बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवक ने घर में घुसकर की युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के किया हवाले

मुजफ्फरपुर में युवक ने घर में घुसकर की युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के किया हवाले

MUZAFFARPUR : जिले के तुर्की ओपी क्षेत्र के गांव में एक युवक ने घर में घुसकर एक युवती से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जिसके बाद शोर मचाने पर परिजनों और आसपास के लोगों ने युवक को धर दबोचा और इसकी सूचना स्थानीय तुर्की ओपी पुलिस को दे दी। इस दौरान युवक को परिजनों और स्थानीय लोगों ने हल्की पिटाई भी कर दी थी।

हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तुर्की थाना पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और पीड़ित परिवार वालों को मामले में लिखित शिकायत देने को कहा। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने आरोपित युवक विकास कुमार के नाम से लिखित शिकायत दी कि घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया।

जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पूरे मामले पर पूछे जाने पर तुर्की ओपी के थानेदार रवि प्रकाश ने कहा कि एक गांव में एक युवक घर में घुसकर एक युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया था।

परिजनों के लिखित शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही साथ पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराने के लिए पुलिस पार्टी के साथ भेजा गया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News