बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवती को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा युवक, पीड़िता ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

मुजफ्फरपुर में युवती को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा युवक, पीड़िता ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक युवती को अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर एक युवक द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। जिसके बाद अब पूरे मामले को लेकर पीड़ित युवती ने थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। आवेदन मिलते ही पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

दोनो में थी दोस्ती

बताते चले कि दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है। जहां के रहने वाली एक पीड़ित युवती ने सदर थाने की पुलिस को एक आवेदन दिया है। जिसमें बताया गया है कि उसके पड़ोस के मोहल्ले में एक युवक किराए के मकान में रहता है। पीड़ित युवती ने बताया कि युवक से उसकी अच्छी दोस्ती थी। दोनो में पढाई के दौरान दोस्ती हो गई। फिर दोनो में बातचीत होने लगी और दोस्ती में दोनो एक दूसरे के करीब हो गये। दोनों एक दूसरे को पसंद भी करते थे। 

नशे के कारण तोड़ी दोस्ती

लेकिन इसी बीच युवती को पता चला कि युवक नशे का आदी है। जिसके बाद युवती ने युवक से दूरी बना ली। जिसके बाद युवक अब उस युवती को अलग अलग मोबाइल नंबर से फोन करके धमकी देता है। जिसकी शिकायत उसने थाने में दर्ज करायी है।  

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वही पीड़ित युवती के द्वारा आवेदन प्राप्त होने के बाद सदर थाना कि पुलिस मौक़े पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है।  वही सदर थाना की पुलिस ने कहा कि एक युवती के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है।  जिसमे फोन पर धमकी देने की बात बताई गई है।  मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट  

Suggested News