बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवक ने विधवा को दी बेटी की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

मुजफ्फरपुर में युवक ने विधवा को दी बेटी की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बेटी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर एक विधवा महिला को पड़ोस के ही एक युवक के द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा है। अब मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए महिला ने पुलिस को आवेदन दिया है। 

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव का है। जहाँ की रहने वाली एक विधवा महिला को उसकी बेटी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की पड़ोस के ही एक युवक के द्वारा धमकी देकर ब्लैक मेल करने की कोशिश की जा रही थी। जिसके बाद आज़ महिला अपने बेटियो के साथ थाना पर पहुंचकर पुरे मामले की लिखित आवेदन दिया है।

बताते चलें कि पदमौल निवासी मनीष राय पर विधवा महिला ने आरोप लगाया है कि वह पूर्व में भी मेरी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर डाला था। जिसके बाद पंचायत हुई थी और आगे से इस तरह की गलती नहीं करने की बात युवक के द्वारा बोला गया था।

लेकीन एक बार फ़िर उसके द्वारा मेरी बेटी की फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। साथ ही आगे और मेरी बेटी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। जिसके बाद आज़ थाना की पुलिस को पुरे मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News