बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक डाक्टर से मांगी 30 लाख की रंगदारी पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक डाक्टर से मांगी 30 लाख की रंगदारी पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का मनोबल सातवे आसमान पर है. अपराधी कही भी किसी भी तरह के आपराधिक वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं. हालाकि पुलिस भी इन अपराधियो पर सख्ती बरतने को लेकर इन दिनों विशेष अभियान चला रही है. वही ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र का है जहा की एक बार फिर अपराधियों ने एक डाक्टर से पत्र के माध्यम से बतौर रंगदारी 30 लाख रुपए की मांग की है .

वही रंगदारी नही देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी पत्र में दिया गया है.  इस घटना के बाद डाक्टर के परिवार के लोगो डरे हुए हैं.  पुरे मामले को लेकर आज पीड़ित डॉक्टर कुढ़नी के बीजेपी विधायक केदार प्रसाद गुप्ता के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंच अपने और अपने परिवार के सुरक्षा की मांग की है.

 वही एसएसपी राकेश कुमार से मुलाकात के बाद कुढ़नी विधायक केदार प्रसाद गुप्ता ने कहा कि नीतीश कुमार के साशन में अपराधी बेलगाम हो गए हैं .विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन हो रही है, लेकिन कोई देखने वाला नहीं है वही उन्होने कहा कि एक गांव में गरीबों की सेवा करने बाला डॉक्टर 30 लाख रुपए कहा से लायेगा. इसी लिए आज मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार से मिलकर डॉक्टर और उनके परिबार के सुरक्षा के लिए बात की गई है.



Suggested News