बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारु थाना क्षेत्र के आंनदपुर खरौनी गांव का है। जहाँ आंनदपुर खरौनी गांव निवासी प्राण राय के 40 वर्षीय पुत्र मिथिलेश राय की अज्ञात अपराधियों ने गांव में स्थित पुल से दक्षिण गोली मारकर हत्या कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक मिथिलेश राय को अपराधियो द्वारा दो गोली पेट और एक गोली सीने मे मारी गई है। 

मृतक विशुनपुर सरैया गांव में स्थित अपने चाचा के पेट्रोल पंप पर काम करता था। घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। वही पूरे मामले को लेकर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि पारु थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मिथलेश राय की मौत हो गई है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक युवक को गोली लगी हुई थी।

हालांकि मृतक की हत्या किस वजह से की गई है। इसका अभी तक कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News