बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में प्रेमी युगल के सामने झुके परिजन, ग्राम कचहरी ने दोनों की कराई शादी

मुजफ्फरपुर में प्रेमी युगल के सामने झुके परिजन, ग्राम कचहरी ने दोनों की कराई शादी

मुजफ्फरपुर- अपनी प्रेम को शादी के मंजिल तक पहुंचा कर यादगार बनाने के लिए प्रेमी जोड़ा न जाने क्या-क्या करता है, ताकि उसके विवाह को लोग काफी दिनों तक याद करें, मिसाल दें,किसी ने सच ही कहा है हम ऐसे करेंगे प्यार की दुनिया याद करें हम जिए मरेंगे साथ की दुनिया याद करें .इसी चरितार्थ कर दिखाया है मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के रहने वाले एक प्रेमी युगल ने. मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद मेराज का प्रेम संबंध इसी थाना क्षेत्र के बिशनपुर जगदीश गांव की परवीन बेगम के साथ विगत कई महीनो से चल रहा था . जिसकी भनक आसपास के लोगों के साथ-साथ प्रेमी युगल के परिजनों को लग गई. जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रेमी युगल के परिजनों ने ग्राम कचहरी का दरवाजा खटखटाया.

 वही मामला ग्राम कचहरी में पहुंचते ही ग्राम कचहरी के सरपंच रतन सहनी ने शनिवार को प्रेमी युगल के परिजनों को बुलाकर दोनों की रजामंदी के बाद स्थानीय मौलवी को बुलाकर ग्राम कचहरी में दोनों का निकाह करवा दिया. साथ ही दोनों से शपथ पत्र भी बनवाया गया. वही शादी के बाद प्रेमी युगल के परिजनों ने कहा कि दोनो के बीच में कई महीनो से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी प्राप्त हुई जिसके बाद स्थानीय ग्राम कचहरी में सरपंच की मौजूदगी में दोनो से शपथ पत्र बनवाकर दोनो की शादी करा दी गई है.

 वही शादी के बाद दोनो प्रेमी युगल खुश नज़र आए. प्यार चढ़ा परवान तो प्रेमी युगल का निकाह ग्राम कचहरी ने करा दिया , अब प्रेमी प्रमिका दोनों खुश हैं कचहरी के फैसले से, वहीं निकाह इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Suggested News