बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में फिर अधेड़ की हुई संदिग्ध मौत, परिजनों ने जहरीली शराब पीने की जताई आशंका

मुजफ्फरपुर में फिर अधेड़ की हुई संदिग्ध मौत, परिजनों ने जहरीली शराब पीने की जताई आशंका

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से हुई मौत का एक मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की एक बार फिर जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र के बिंदा गांव के रहने वाले कामेश्वर साह उर्फ कमलेश्वर साह की शनिवार की रात घर आने के बाद रविवार की अहले सुबह संदिग्ध मौत हो गई। मृतक की पत्नी कमली देवी के द्वारा मुसहरी थाना क्षेत्र में दिए गए लिखित शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि जहरीली शराब पीने से मेरे पति की मौत हुई है।

आपको बताते चले की पूरा मामला  बीते 30 सितंबर की देर शाम मुसहरी थाना क्षेत्र के बिंदा गांव के बांध की है। जहाँ परिजनो को सूचना मिली थी कि उनके पति बेहोश पड़े हुए हैं।  जिसके बाद स्थानीय लोग के साथ वहां जाकर देखी तो मुंह से झाग निकल रहा था और शराब का गंध आ रहा था। वे बेहोश पड़े हुए थे। इसके बाद उठाकर घर लाया गया और स्थानीय स्तर पर इलाज शुरू कराया गया।

लेकिन अचानक देर रात उनकी मृत्यु हो गई है। हमें यह पूरा विश्वास है कि मुसहरी थाना क्षेत्र के बिंदा बांध पर शराब का कारोबार करने वाले कमेश्वर सहनी और लखींद्र सहनी के द्वारा जहरीली शराब पिलाकर हमारे पति को साजिश के तहत मार दिया गया। वहीं पूरे गांव में इस बात की चर्चा है कि जहरीली शराब से उक्त व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची मुसहरी थाना पुलिस डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है।

वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर मुसहरी थानेदार नरेंद्र कुमार ने कहा कि बिंदा गांव में एक व्यक्ति की जहरीली शराब पीने से मौत की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर जाकर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला क्लियर हो पाएगा। वही पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News