बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने मचाया तांडव, नोजलमैन से हथियार के बल पर लूटे हज़ारों रूपये

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने मचाया तांडव, नोजलमैन से हथियार के बल पर लूटे हज़ारों रूपये

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ मुजफ्फरपुर पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर विशेष अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी तरफ अपराधी जब चाहे जहां चाहे आपराधिक वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं।

वही ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारु थाना क्षेत्र के जगरिया स्थित ओझा पेट्रोल पंप का है। जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओझा पेट्रोल पंप के नोजल मैन को निशाना बनाते हुए तकरीबन 50 से ₹60 हज़ार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन दलबल के साथ मौके ए वारदात पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि पारु थाना क्षेत्र के जगरिया में स्थित ओझा पेट्रोल पंप पर बाइक से तीन अपराध कमी पहुंचे थे।

जिन्होंने पंप के नोजल मन से तकरीबन 50 से ₹60 रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस इन अपराधियों को चिन्हित कर इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। साथ ही पूरे मामले का जल्द ही उद्वेदन कर लिया जाएगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News