बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में भतीजे ने पीट-पीटकर चाची को किया जख्मी, इलाज के दौरान हुई मौत, 48 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में भतीजे ने पीट-पीटकर चाची को किया जख्मी, इलाज के दौरान हुई मौत, 48 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक युवक ने अपनी ही चाची को पीट पीट कर जख्मी कर दिया। ईलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। इस बीच अपनी चाची की हत्या कर युवक फरार हो रहा था। तभी आरपीएफ और सदर थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी को घटना के महज 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है। 

बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के हसन चक बंगरा गांव का है। जहाँ गुरुवार की देर रात एक कलयुगी भतीजे ने अपने ही चाची की जम कर पिटाई कर दिया। जिसमे महिला बुरी तरह ज़ख्मी हो गई। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में महिला को ईलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ईलाज के दौरान महिला की मौत हो गई थीं। घटना में मृतक महिला की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के हसन चक बंगरा गांव निवासी राम शरण महतो की पत्नी मीना देवी के रुप में हुई थीं।

आपकों बता दें कि मृतक महिला घर पर अकेली रहती थी। महिला का पति और बेटा पुणे में रहकर मजदूरी का काम करता है। वही घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस देर रात घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की थी। जिसके बाद मृतक महिला के पति ने अपने भतीजे के उपर अपनी पत्नी के हत्या का आरोप लगाते हुए सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

वही इस घटना के बाद हत्या के आरोपी राहुल कुमार उर्फ लालू नारायणपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन पर सवार होकर भागने के फिराक में था। तभी मामले की सूचना नारायणपुर आरपीएफ इंस्पेक्टर मनोज यादव को मिली। जिसके बाद नारायणपुर आरपीएफ इंस्पेक्टर मनोज यादव और सदर थाना के सब इंस्पेक्टर भास्कर कुमार ने संयुक्त रूप से कारवाई करते हुए हत्या के आरोपी राहुल कुमार उर्फ लालू को नारायणपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News