बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में फर्नीचर व्यवसाई से मारपीट कर एक लाख की छीनतई, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में फर्नीचर व्यवसाई से मारपीट कर एक लाख की छीनतई, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: जिले में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आम लोगों के साथ व्यवसाई भी यहां बदमाशों के कृत्य से परेशान हैं. यहां एक फर्नीचर व्यवसाई से मारपीट और छीनतई का मामला सामने आया है. घटना औराई थाना क्षेत्र का है जहां सोमवार को एक फर्नीचर व्यवसाई से कुछ लोगों ने मारपीट और छीनतई की घटना को अंजाम दिया.

 पीड़ित फर्नीचर दुकानदार राज बाबू ने बताया कि हर साल की तरह इस बार भी भैरव स्थान मेला में दुकान लगाए थे. सोमवार को अंतिम मेला के समय जब दुकान हटा रहे थे उस वक्त कुछ लोग जबरन आकर बोले की 4 पीस कुर्सी दो, हमने  कुर्सी देने से इनकार किया तो मुझे और मेरे बच्चे को लाठी डांटे से जमकर मारा गया. साथ ही एक लाख रुपया भी ले कर बदमाश फरार हो गए.

 पीड़ित दुकानदार ने बताया कि हल्ला करने पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसके कारण मेरी जान बच गई. वही, फर्नीचर दुकानदार ने इस पूरे मामले की लिखित शिकायत औराई थाने की पुलिस से की है साथ ही कई लोगों को नामजद भी किया है।.इधर, पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष रूपक कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है, जांच कर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.


रिर्पोट-मणि भूषण शर्मा 

Suggested News